Home देश एससीआई में बिना परीक्षा अधिकारी बनने का मौका, बस करना है ये...

एससीआई में बिना परीक्षा अधिकारी बनने का मौका, बस करना है ये काम, 60000 है मंथली सैलरी

पिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (SCI) में ऑफिसर की नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बढ़िया मौका है. इसके लिए एससीआई ने सेक्रेटेरियल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट shipindia.com के जरिए भी अप्लाई कर सकते हैं. एससीआई के इस भर्ती के तहत इन पदों के आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

एससीआई इस भर्ती के माध्यम से कई पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आपका भी मन इन पदों पर नौकरी पाने का है, तो 06 मई तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी हासिल करने का विचार कर रहे हैं, तो सबसे पहले दिए गए इन बातों को गौर से पढ़ें.

अप्लाई करने की आयु सीमा
एससीआई भर्ती 2024 के लिए जो कोई भी आवेदन करने की चाह रखते हैं, तो उन उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष होनी चाहिए.

एससीआई में नौकरी पाने की योग्यता
उम्मीदवार जो भी एससीआई के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी आप आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

सेलेक्शन होने पर मिलने वाली सैलरी
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 60000 रुपये प्रति माह दिया जाएगा.

ऐसे होगा सेलेक्शन
जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा. इंटरव्यू व्यक्तिगत रूप से “शिपिंग हाउस,” नरीमन पॉइंट, मुंबई में आयोजित किया जाएगा.
यहां देखें अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशन